ई-कॉमर्स वेबसाइट के लिए इमेज editing की सुबिधा. Image editing service for e-commerce websites.


ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ग्राहकों को प्रभावित करने वाले सबसे महत्वपूर्ण कारकों में से एक है उत्पाद की पिक्चर, ग्राहक BUY बटन पर क्लिक करने से पहले उस उत्पाद की पिक्चर से ही पता लेना चाहता है कि उत्पाद की गुणवत्ता क्या है और वह कितना अच्छा है इसलिए आपके उतपाद की पिक्चर क्वालिटी जितनी अच्छी होगी उतने ही अधिक चांस है आपके उत्पाद की बिक्री के। अच्छी पिक्चर से उतपाद की एक वास्तविक छवि बनती है, और एक साफ-सुन्दर इमेज ही है जिससे ग्राहक आकर्षित होते हैं - आपके ऑनलाइन बिक्री बढाने में ये सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

आपकी वेबसाइट पर जाकर, ग्राहक शारीरिक रूप से उत्पाद को छू या महसूस नहीं कर सकता, तो आपकी बिक्री संभव बनाने के लिए उत्पाद की छवि ही प्रदर्शित होती है। इसके अलावा, ग्राहक खरीदने का निर्णय बहुत ही जल्दी बना लेते हैं, तो आपके पास कुछ सेकंड्स से अधिक समय नहीं होता है। इसीकारण आपकी ई-कॉमर्स फोटोग्राफी उत्कृष्ट गुणवत्ता की होनी जरुरी है, जिससे यह साईट देखने वाले को मनोरजक लगे और वे उत्पाद को खरीदें। यह भी कारण है कि इमेज एडिटिंग ई-कॉमर्स साइट्स के लिए इतनी आवश्यक क्यों है।


कैसे ई-कॉमर्स साईट के लिए इमेज एडिट में क्या-क्या आता हैं?



अच्छी एडिट इमेज आपकी साईट को एक पेशेवर छवि प्रदान करती हैं। अधिकांश ई-कॉमर्स तस्वीरें उनके मूल रूप में प्रकाशित करने के लिए तैयार नहीं होती हैं। Unflattering बैकग्राउंड, Unwanted distractions, खराब रोशनी और रंग दोष का अपनी वेबसाइट पर इमेज को अपलोड करने से पहले का ध्यान रखा जाना चाहिए। अगर आप अपने उत्पाद की एक आदर्श छवि प्राप्त करना चाहते हैं तो आपकी मदद हम कर सकते हैं और इन सभी पहलुओं के साथ आपके उत्पाद की एक perfect इमेज आपको प्रदान कर सकते हैं।



अच्छे फोटो एडिटर इमेज के अनाकर्षक बैकग्राउंड को हटाते हैं, फोटो के पथ को ध्यान में रखते हैं, फोटो को retouching देते हैं और छाया का भी ख्याल रखते हैं जिससे ई-कॉमर्स साईट पर तस्वीरें अच्छी तरह से अपलोड की जा सके और देखने वालों को आकर्षित कर सकें। पहले और बाद की तस्वीरों के बीच का यह अंतर बहुत बड़ा है और आप किसी भी कीमत पर यह नहीं चाहेंगे की आपकी साईट या उत्पाद की तस्वीर लोगों को पसंद न आए। यदि आप यह अंतर देख लेते हैं, तो आप अपने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिना एडिट की हुई इमेज बिलकुल भी नहीं चाहेंगे।



हमारे इमेज एडिटिंग सेवाओं में शामिल कुछ प्रोसेस हैं:


  • बैकग्राउंड को ठीक करना
  • इमेज को ट्रेस करना
  • इमेज की मास्किंग करना
  • रंग में सुधार करना
  • उत्पाद की छवि को बनाना
  • छाया को गिराना
  • छाया को retouch देना
हमारे कुछ एडिट की हुई तस्वीरें जिससे आपको अंदाजा हो जायेगा हमारे कम का:







ई-कॉमर्स वेबसाइटों में अच्छी इमेज के बिना कुछ भी नहीं किया जा सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उत्पाद की अच्छी तस्वीरों के बिना किसी भी ग्राहक को खरीदने के लिए आकर्षित नहीं किया जा सकता है।

आप संपर्क कर सकते हैं हमारे पते पर:


Name: Nishant Sharma

E-mail: nishantamrah@gmail.com

Mobile No.: 0753216566


FB : https://www.facebook.com/nishantgraph




अगर आपका कोई सवाल है तो आप बेजिझक हो कर पूंछ सकते हैं।



वापस होम पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें.



अगर आप अपनी इमेज को एडिट करना चाहते हैं तो आप बेजिझक हो कर बात कर सकते हैं हमारी टीम आपकी पूरी मदद करेगी।

No comments:

Post a Comment